Tuesday, December 5, 2023
Ad Space
Homeराजनीति वाणीकांग्रेसी नेताओं की खिंचाई, दिखाई सलाखें

कांग्रेसी नेताओं की खिंचाई, दिखाई सलाखें

राजस्थान में आज भाजपा के स्टार प्रचारक पीएम नरेन्द्र मोदी (Narendra modi) और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) ने कांग्रेसी नेताओं की खूब खिंचाई की। साथ ही भ्रष्टाचारियों को सलाखों के पीछ डाल देने की चेतावनी भी दे डाली।

विस्तार से…

बारां में जनसभा को सम्बोधित करते पीएम मोदी ने कांग्रेस प्रत्याशी व मंत्री प्रमोद जैन भाया को उनके ही घर में आड़े हाथों लिया। बोले, अवैध खनन के तार किससे जुड़ रहे हैं, ये किसी से छिपा नहीं है। मैंने कहीं पढ़ा कि कांग्रेस के विधायक ने यहां के मंत्री के लिए कहा है – भाया रे भाया खूब खाया, एक गांव तो पूरा ही खाया। कांग्रेस ने राजस्थान की जनता को लुटेरों, दंगाइयों, अत्याचारियों और अपराधियों के हवाले कर दिया है। आज राजस्थान का बच्चा बच्चा कह रहा है – गहलोत जी कोनी मिले वोट जी। बाद में कोटा की जनसभा में मोदी ने चंबल रिवर फ्रंट में इंजीनियर की मौत, शांति धारीवाल के ‘मर्दों वाले प्रदेश’ बयान के साथ ही पेपर लीक की घटनाओं पर राज्य सरकार पर हमला बोला है।

उधर, अमित शाह ने अलवर जिले में किशनगढ़ बास विधानसभा क्षेत्र में चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा गहलोत सरकार ने राजस्थान के 40 लाख युवाओं को धोखा दिया है। अगर प्रदेश में हमारी डबल इंजन सरकार आएगी तो भ्रष्टाचार में शामिल लोगों को सलाखों के पीछे डालेंगे। इतने पेपर लीक होने के बाद भी गहलोत जी कह रहे हैं कि मुझे एक मौका और दीजिए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Ad Space

Most Popular

Recent Comments